Best Ghost Stories in Hindi | Dangerous Place

0

हेलो दोस्तो आज मैं आप लोगो को Best Ghost Stories in Hindi | Dangerous Place, की कहानी बताने जा रहा हु, यह बहुत ही अजीबो गरीब और ख़ौफनाक स्टोरी है, दोस्तो आज मैं आप लोगो को एक बहुत ही भयानक, खतरनाक और दिल दहला देने वाली जगह के बारे में बताने जा रहा हु।

आज मैं आपको एक ऐसी जगह से रूबरू कराऊंगा यदि आप इस जगह का नाम सुनेंगे और उस जगह की story को जानेगे तो आप दुबारा उस जगह पर जाने तो दूर आप जगह के बारे में सोच भी नही सकते ।

तो चलिए दोस्तो Best Ghost Stories in Hindi | Dangerous Place की शुरुआत करते है |


Best Ghost Stories in Hindi | Dangerous Place

दोस्तों आप भूत प्रेत के बारे में तो जानते ही होंगे और आपने यह भी सुना होगा कि बहुत से लोगों के ऊपर भूत प्रेत का भी साया होता है और बहुत सी वीरान और डरावनी जगह भी होती हैं ।

लेकिन अगर ऐसी जगहों पर इंसान अकेला हूं और उसे कई भूतों का साया नजर आ जाए तो सोचो उस समय उस अकेले इंसान की क्या हालत होगी लेकिन इसमें इतनी डरने की कोई बात नहीं है क्योंकि यह वीरान जगह हमारे भारत देश में नहीं बल्कि जापान में है हां यदि आप जापान में रहते हैं तो जरूर आप को डरने की नौबत आ सकती है ।

जिस जगह के बारे में हम बात कर रहे हैं उस जगह को तोहोकू के नाम से जाना जाता है जहां पर भूतो का जमावड़ा रहता है ऐसा उन लोगों का कहना है जिन्होंने इस जगह पर ऐसी रूहानी ताकतों को महसूस किया है और उन्होंने उन्हें देखा भी |है

लोगों का कहना है कि जापान में सन 2011 में भयंकर सुनामी आई थी जिसमे भारी तबाही मची थी कई घर, गाड़ी उस सुनामी में तबाह हो गए थे, ये एक ऐसी तबाही थी जिसके बारे में हम सोच भी नही सकते, इस तबाही में कई मासूम लोगो की जाने चली गई |

अब कुदरत की तबाही को कौन रोक सकता है, दुनिया में ऐसा कोई मशीन नही बना है जो कुदरत की तबाही को रोक सके, इस कुदरत की तबाही में कई लोग मारे गए थे और साथ ही कई लोग लापता भी हो गए थे और कहा जाता है कि सुनामी आपदा में जिन लोगों की मौत हो गई थी उनमें से कई लोगों की आत्मा यहां वहां भटकती रहती है ।

इसी के चलते तोहोकू में इन लोगों को इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है यहां के लोगों का कहना है कि आपको भूत प्रेत भी मिल सकते हैं अगर आप किसी भी चौराहे से निकल रहे हो तो आपको भूत दिखाई दे सकते हैं जो अब से लिफ्ट भी मांग सकते हैं,गाड़ी चलाते समय भले ही आप किसी को लिफ्ट ना दे लेकिन जब आप आगे बढ़ेंगे तो आपको अपनी गाड़ी में किसी के बैठने का एहसास जरूर होगा कि आपकी गाड़ी में कोई बैठा हुआ है ।

अगर आपने किसी को लिफ्ट दे दी थी तो कुछ देर बाद आपको लिफ्ट मांगने वाला आपको नजर नहीं आएगा इसी दौरान कई ड्राइवरों ने भी अपनी आपबीती बताई, ड्राइवरों में से एक ड्राइवर का कहना है कि एक महिला ने उस से लिफ्ट मांगी, वह महिला बहुत ही सुंदर सजी धजी हुई थी जब वह गाड़ी में बैठे तो कुछ देर बाद पता ही नहीं चला कि वह महिला कहां गायब हो गई, फिर इसी के चलते वह ड्राइवर डर से बेहोश हो गया ।

इसके अलावा कई अजीबो गरीब घटनाएं ड्राइवरों के साथ हुई है लोगों का कहना है कि यहां भूतों का इतना आतंक फैल गया है कि इलाके में कई कारे भी टूट गई है जो रास्ते में क्षतिग्रस्त हो गई थी और उन्हें कोई भी लेनी नहीं आया, अगर आप इस जगह पर जाएंगे तो आपको बहुत टूटे हुए वाहन दिख जायेंगे जो क्षतिग्रस्त हो गए थे |

यही नहीं कई बार यहां पर चलने वाले वाहन अचानक ही दूसरे रास्ते पर चलने लगते हैं जबकि ड्राइवर के मुताबिक उसने कुछ भी नहीं किया होकार अपने आप ही गलत दिशा में चलने लगती है आखिर ऐसी स्थिति में ड्राइवर भी क्या कर सकता है वह डर से और भी भयभीत हो जाते हैं कि हमें भी कुछ ना हो जाए इस तरह यहां ज्यादातर लोग आने जाने से डरते है ।


तो दोस्तो आपको Best Ghost Stories in Hindi | Dangerous Place कैसा लगा हमे कमेंट करके जरूर बताएं हमे आपके कमेंट का इंतजार रहेगा ।

तो दोस्तों अगर आप जापान में रहते हैं तो जरा संभल कर चलना कहीं यह घटना आपके साथ ना हो जाए तो मैं आपका दोस्त रोहन फिर मिलता हूं एक नई कहानी के साथ तब तक के लिए बाय टेक केयर ।

यदि दोस्तों आपके पास Hindi में कोई article, Motivational Short Story in Hindi या अन्य Short Stories Hindi है जो आप हमारे साथ शेयर करना चाहते है तो कृपया उसे अपनी फोटो के साथ E-mail करे, हमारा id है [email protected], हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ यहाँ Publish करेंगे, Thanks.

 

इसे भी पढ़े – Horror Story In Hindi

इसे भी पढ़े – Sad Story in Hindi | अधूरी प्रेम कहानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here