The Best Real Horror Story in Hindi (भूतिया हॉस्पिटल)

0

Hello दोस्तो आज मैं आप सभी को The Best Real Horror Story in Hindi (भूतिया हॉस्पिटल), की कहानी बताने जा रहा हु, यह एक दिल दहला देने वाली कहानी है और साथ ही बहुत ही ख़ौफनाक और बदले की कहानी है |

दोस्तो यदि आप को horror Story पढ़ने में मजा आता है तो मैं guaranty के साथ कह सकता हु की यह कहानी आपको पढ़ने में बहुत मजा आने वाला है, तो चलिए दोस्तो इस ख़ौफनाक और मजेदार The Best Real Horror Story in Hindi (भूतिया हॉस्पिटल), की शुरुआत करते है ।


The Best Real Horror Story in Hindi (भूतिया हॉस्पिटल)

दोस्तो यह कहानी बिहार की एक बड़ी सिटी हॉस्पिटल में हुई एक ख़ौफनाक घटना पर आधारित है, प्रियंका नाम की एक लड़की रहती थी जो बहुत ही प्यारी और समझदार थी, वह मेडिकल की पढ़ाई complete करने के बाद उसे एक सिटी हॉस्पिटल में जॉब मिल जाती है ।

वह पहली बार जॉब के लिए कार में अपनी मम्मी के साथ जा रही होती है, उसकी मम्मी बहुत घबराई हुई होती है, माँ को घबराया हुआ देख प्रियंका ने कहा

प्रियंका – माँ आप इतनी घबराई हुई क्यो हो, आपको तो आज खुश होना चाहिए क्योंकि आपकी बेटी आज पहली बार जॉब करने जा रही है ।
मम्मी ने बोली – ये बात सही है बेटी, पर जिस हॉस्पिटल में तू जॉब करने जा रही है वह सही नही है, तूने सुना है ना उसके तीसरे फ्लोर के बारे में ।
प्रियंका बोली – क्या मम्मी आप भी ऐसा कुछ नही है,

फिर प्रियंका अपनी मां की बातों को नजरअंदाज कर हॉस्पिटल चली जाती है, उसकी पहला दिन बहुत अच्छे से कट रही थी, उसके साथ के लोग भी बहुत अच्छे थे,
फिर प्रियंका ने अपने साथ के एक नर्स से तीसरे फ्लोर के बारे में पूछा ।

नर्स ने बताया – आज से सात साल पहले यहां एक औरत का ऑपरेशन किया गया और उस ऑपरेशन में उसकी मौत हो गई, उसके बाद उसकी आत्मा यही भटकने लगी, फिर तांत्रिक को बुलाकर उसकी आत्मा को तीसरे फ्लोर में कैद कर लिया गया है लेकिन अगर जान प्यारी है तो उस दौर की तरफ देखना भी मत ।

इन दोनों की बाते हो रही थी कि वार्डबॉय आता है कहता है

वॉर्डबॉय – प्रियंका तुम्हे शाहिद sir ने बुलाया है ।
प्रियंका – चलिये ।

फिर प्रियंका शाहिद sir के पास चली जाती है ।

शाहिद sir ने कहा – तुम्हारी आज ही joining हुई है ।
प्रियंका बोली – जी sir ।
शाहिद sir ने कहा – मैं तुम्हे एक दवाई की लिस्ट दे रहा हु, ऊपर जाकर स्टोर से ये दवाइया लेकर आओ, पर इंजेक्शंस काफी महंगे है ।
प्रियंका – जी sir मैं अभी लाती हु ।

जब प्रियंका ऊपर स्टोर से दवाइया लेकर सीढ़ियों से आ रही थी तो तीसरे फ्लोर पर आते ही उसके हाथ से दवाइया गिर गई और कुछ इंजेक्शन लुढ़कते हुए फ्लोर के अंदर चले गए ।

प्रियंका सोची – उफ्फ ये क्या कर दिया मैने पहले दिन ही गड़बड़ कर दी, सर ने कहा था कि इंजेक्शंस कीमती है ध्यान रखना अब sir को क्या बताउंगी, अगर sir ने गुस्से में आकर जॉब से निकाल दिया तो, नही नही मुझे जॉब से हाथ नही धोना है, मुझे किसी भी हालत में इंजेक्शन तो लाने ही होंगे ।

यह सोचकर प्रियंका दरवाजा खोल देती है और अंदर जाकर इंजेक्शन इकठ्ठा करना शरू कर देती है, तभी कड़कड़ाती आवाज के साथ अचानक दरवाजा बंद हो जाता है ।

फिर पूरे फ्लोर पर पूरी तरह अंधेरा छा जाता है, फिर प्रियंका हड़बड़ाते हुए स्विच ऑन कर देती है, फिर एक छोटा सा बल्ब जलता है वो भी झपकता हुआ, और तभी फ्लोर में किसी औरत की चीखने की आवाजें जोर जोर से आने लगती है ।

प्रियंका बहुत ज्यादा डर जाती है, उनको कुछ समझ मे ही नही आ रहा होता है कि उसके साथ क्या हो रहा है, फिर कुछ देर बाद फिर से चीखने की आवाज सुनाई देती है, फिर प्रियंका डरी डरी बोलती है

प्रियंका – का का कौन है देखो देखो मुझे जाने दो मैं सिर्फ दवाई लेने आई थी चली जाऊंगी, देखो देखो देखो मैं जा रही हूं मुझे कुछ मत करना प्लीज प्लीज ।

तभी प्रियंका जा ही रही थी तभी अचानक फ्लोर का लाइट ऑफ हो गया और घोर अंधेरा हो गया, प्रियंका रोने लगती है ।

फिर अचानक भूतनी का कटा फटा चेहरा और खून से लथपथ सामने आ जाता है और प्रियंका जोर से चीखने लगती है ।

भूतनी बोली – बदला लेने में मदद चाहिए, क्या तुम मेरी मदद करोगी ।
प्रियंका डरी हुई बोली – मैं आपकी मदद नही कर सकती और मैं क्या मदद कर सकती हूं ।
भूतनी गुस्से से बोली – तुम्हे मेरी मदद करनी ही होगी

प्रियंका डरी हुई बोली – ठी ठी ठीक है, मैं आपकी मदद करूँगी, बताइये क्या मदद कर ।

भूतनी बोली – मैं एक बार यहाँ अपने बेटे का इलाज करवाने आई थी, तो शाहिद ने कहा ऑपरेशन करना पड़ेगा फिर कहता हैं उसकी ऑपरेशन में मृत्यु हो गई, लेकिन जब मैंने चुपके से डॉक्टर की बाते सुनी तो पता चला कि मेरा बेटा मरा नही था उसे मार दिया और सारे अंग निकाल दिए और फिर जब मैंने इसका विरोध किया और

सबको बता देने को कहा, तो उन्होंने मुझे भी मार दिया और सबको यह बता दिया कि मेरी ऑपरेशन मौत हो गई, शाहिद अब भी ऐसा करता है वह अच्छा इंसान नहीं है ।

प्रियंका बोली – जो तुम कह रही हो यदि वह सही है तो मैं हर हाल में तुम्हारी मदद करूँगी ।

फिर एक दिन प्रियंका ने अपने दोस्त को पेशेंट बनाकर शाहिद के पास भेज देती है, शाहिद उसको ऑपरेशन कराने को कहता है, अगले दिन जब शाहिद ऑपरेशन शुरू करने ही वाला ही था कि तभी पुलिस ने आकर रंगे हाथ पकड़ लिया और लंबी सजा के लिए जेल में डाल दिया ।

शाहिद को सलाखों में देख भूतनी ने प्रियंका को थैंक्स कहा और तुरंत अस्पताल को छोड़ दिया और आसमान में उड़ गई, उसके बाद तीसरे फ्लोर को फिर से खोल दिया, अब वह जाने से कोई नही डर रहा था ।


तो दोस्तों ये थी The Best Real Horror Story in Hindi (भूतिया हॉस्पिटल), आपको ये कहानी कैसी लगी हमें कमेंट करके जरुर बताये और अगर आपके पास भी ऐसी ही कोई Story है तो वो आप हमसे शेयर कर सकते है हमारा पता नीचे दिया गया है

यदि दोस्तों आपके पास Hindi में कोई article, Motivational Short Story in Hindi या अन्य Moral Stories in Hindi है जो आप हमारे साथ शेयर करना चाहते है तो कृपया उसे अपनी फोटो के साथ E-mail करे, हमारा id है [email protected], हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ यहाँ Publish करेंगे, Thanks.

इसे भी पढ़े – A Unique Love Story In Hindi | प्यार की एक अनोखी कहानी

इसे भी पढ़े – परियों की कहानी (परी, राजा और चुड़ैल)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here